Uttarakhand Weather Update: भईया घरों में रहे कैद, फिर बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों होगी मूसलाधार बारिश

ख़बर शेयर करें

मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि अगले चार दिनों तक पूर्व और पूर्वी मध्य भारत में भारी बारिश जारी रहने की संभावना है, जबकि उत्तर-पश्चिम के लिए मौसम पूर्वानुमान मंगलवार से शुक्रवार तक अलग-अलग स्थानों पर हल्की से लेकर भारी बारिश का संकेत देता है.

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर पश्चिम भारत में एक से चार अगस्त के दौरान उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश में, दो से चार अगस्त के दौरान हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में, तीन से चार तारीख के दौरान हिमाचल प्रदेश और पूर्वी राजस्थान और तीन तारीख को पंजाब में हल्की/मध्यम छिटपुट से लेकर भारी वर्षा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल

उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में और दो अगस्त को पूर्वी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

सोमवार को राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हुई. राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने मंगलवार को राज्य के देहरादून, नैनीताल, चंपावत और बागेश्वर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना के संबंध में चेतावनी (वॉच) जारी की है। आज राज्य में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने और तीव्र/अति तीव्र बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

इसके अलावा, हरिद्वार, उत्तरकाशी और उधम सिंह नगर में कुछ स्थानों पर और राज्य के शेष जिलों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश/आंधी गिरने और बिजली गिरने की संभावना है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें