उत्तराखंड: dream11 ने बदल दी पहाड़ के सुरजीत नेगी की किस्मत रात-रात जीते 1.5 करोड़

ख़बर शेयर करें

ड्रीम 11 पहाड़ के कई लोगों की किस्मत बदल चुका है। रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच में नन्दानगर के चरी गांव के पूर्व सैनिक सुरजीत नेगी ने भी 1.5 (डेढ़ करोड़) रुपये जीते है।

सुरजीत नेगी इससे पहले भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे चुके है और वर्तमान में राजकीय नर्सिंग कॉलेज गोपेश्वर में सुरक्षाकर्मी के पद कार्यरत्त है। स्थानीय लोगों ने उन्हें ड्रीम-11 में करोड़पति बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी रहे है। वही नन्दानगर के लोगों में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

सुरजीत नेगी इससे पहले भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे चुके है और वर्तमान में राजकीय नर्सिंग कॉलेज गोपेश्वर में सुरक्षाकर्मी के पद कार्यरत्त है। स्थानीय लोगों ने उन्हें ड्रीम-11 में करोड़पति बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी रहे है। वहीं नन्दानगर के लोगों में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

सुरजीत सिंह नेगी के मित्रों और पड़ोसियों को जब इस बात की भनक लगी तो पहले तो उनका भरोसा नहीं हुआ, लेकिन बाद में लोगों में खुशी छा गई, परिवार के लोग भी काफी खुश हैं। नेगी के गांव में उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, वहीं नेगी जिस नर्सिंग कॉलेज में काम करते हैं वहां भी उनके सहकर्मी लगातार उनके पास पहुंचकर उनको बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें