उत्तराखंड (बड़ी खबर) इन जिलों में भारी बर्फबारी शुरू, देखे- VIDEO

ख़बर शेयर करें

देहरादून: मौसम विभाग का अनुमान एक बार सटीक साबित हुआ उत्तराखंड के कई जिले ठंड के चपेट में है तराई क्षेत्रों में जहां बारिश की संभावना बनी हुई है तो वही पहाड़ी क्षेत्र के चमोली, उत्तरकाशी और टिहरी जिले में देर रात से हो रही बर्फबारी शुक्रवार सुबह तक जारी रही निचले इलाकों में बारिश तो ऊपर इलाकों में जमकर बर्फबारी हुई ।

आपको बता दें कि केजरी जनपद के अलावा चमोली में हिमक्रीड़ा स्थल औली रूपकुंड सहित बद्रीनाथ तथा ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी का सिलसिला जारी है तो वहीं निचले इलाकों में ठंड बढ़ने शुरू हो गई है।

उत्तरकाशी – गंगोत्री धाम सहित उचाई वाले इलाकों में बर्फवारी

उत्तरकाशी – जनपद में देर रात से शर्द बर्फवारी का मौसम शुरू हो गया है। तापमान में भारी गिरावट से सीत लहर देखने को मिल रही है। जंहा निचले इलाको में बारिश व शीतलहर देखने को मिल रही है वंही उच्च हिमालय गंगोत्री धाम में बर्फबारी लगातार जारी है। गंगोत्री धाम में देर रात से ही रही बर्फवारी हो रही है। गंगोत्री धाम में माँ गंगा का मंदिर सफेद चादर ओढ़े हुए नजर आ रहा है। वही हर्षिल, झाला, माँ गंगा का शीतकालीन प्रवास मुखवा में भी बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त है तो वहीं कई जगह पर विद्युत आपूर्ति भी बाधित हुई है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें