Uttarakhand:बाबा नीब करोली की महिमा के मुरीद हुए अनुपम खेर अपने सोशल अकाउंट महिमा का किया गुणगान-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम मंदिर बाबा नीम करोली महाराज का आश्रम लाखों भक्तों की आस्था का केंद्र है. बाबा नीब करोली महाराज की महिमा से बॉलीवुड अछूता नहीं है. विश्व के कई जानी-मानी हस्तियां बाबा के भक्तों में जाने जाते हैं.
बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां कैंची धाम पहुंच चुके हैं.विराट कोहली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी जैसे क्रिकेट के चहेते खिलाड़ी भी बाबा के दरबार में मत्था टेक चुके हैं.


बाबा नीम करौली के आश्रम कैंची धाम को आध्यात्मिक मान्यताओं का केंद्र माना जाता है। मार्क जुकरबर्ग से लेकर स्टीव जॉब्स तक तमाम मशहूर हस्तियों को इस धाम में आकर सफलता का मार्ग मिला।नीम करौली महाराज की महिमा से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। कई प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्रियां कैंची धाम पहुंच चुके हैं। अब अभिनेता अनुपम खेर ने बाबा की महिमा का वर्णन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

अभिनेता अनुपम खेर एक विशेष कार्यक्रम का हिस्सा हैं, जिसमें देशभर के 21 हनुमान मंदिरों की श्रृंखला के बारे मे बताया जा रहा है। इसमें उन्होंने बाबा नीम करौली महाराज की महिमा बताई है। वह करीब छह मिनट तक बाबा की महिमा बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत

अनुपम खेर ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल व इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है। बता दें कि अब तक स्टार क्रिकेटर विराट कोहली समेत बॉलीवुड जगत के कई मशहूर सितारे बाबा नीम करौली के आश्रम के दर्शन कर चुके हैं। चर्चा है कि जल्द ही अनुपम खेर शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचने वाले हैं। इस दौरान कैंची धाम के भी दर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें