लुटेरी दुल्हन का कारनामा,आयकर अधिकारी बन सिपाही को फ़साई रचाई शादी, कारनामा सुन उड़ जाएंगे होश

ख़बर शेयर करें

लुटेरी दुल्हन का आपने अक्सर किस्सा सुना होगा एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया लुटेरी दुल्हन का कारनामा सामने आया है। पहले से शादीशुदा और दो बच्चों की मां ने फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बनकर फजलगंज थाने में तैनात सिपाही से शादी की। फिर उससे 10 लाख रुपये हड़प लिए। पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ने पर जब सिपाही ने खोजबीन शुरू की, तो लुटेरी दुल्हन की हकीकत सामने आ गई।


उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनसे शादी और लूटपाट करने वाली फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर को पुलिस ने धर दबोचा है. मामला शहर के पॉश इलाके काकादेव का है. यहां की रहने वाली लुटेरी दुल्हन की कहानी सुनकर हर कोई हैरान रह गया. लुटेरी दुल्हन ने एक-दो नहीं बल्कि चार लोगों को अपना शिकार बनाया है. उनसे अब तक लाखों रुपए ऐंठ चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

बताया जा रहा है कि शहर के फजलगंज थाने में तैनात सिपाही की 2017 में फेसबुक के माध्यम से इनकम टैक्स अफसर बताया और चंडीगढ़ में तैनाती बताई। कुछ समय बात लखनऊ ट्रांसफर की बात कही। बताया कि मेरे पिता आईपीएस अधिकारी हैं। इस तरह दोनों की दोस्ती बढ़ती गई उसने अपना नाम शिवांगी सिसोदिया बताया इस दौरान युवती ने अपने आप को इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बताया. 10 फरवरी 2021 को दोनों ने शादी कर ली. शादी के थोड़े समय बाद ही युवती की सच्चाई सिपाही के सामने आने लगी.

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO


फर्जी आयकर अधिकारी होने का भी खुलासा हुआ. इसके बाद लुटेरी दुल्हन ने सिपाही को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी और उससे लाखों रुपए ऐंठती रही. इधर, कांस्टेबल ने जब शिवानी सिसोदिया के बारे में छानबीन शुरू की तो परत दर परत मामला खुलता गया.


पुलिस कर्मी के तहरीर पर पुलिस ने फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर पुलिस सिपाही से धोखे से शादी कर उगाही करने वाली लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है। महिला लोगों को शिवांगी सिसोदिया, पिंकी गौतम, सविता शास्त्री अपने अलग-अलग नाम बताती थी।

परिजन और रिश्तेदार भी निकले फर्जी

इसके बाद उसने सिपाही से शादी करने की इच्छा जताई। सिपाही से मिलाने के लिए मदन वर्मा नाम के युवक को किराये का भाई बनाकर लाई। उसके साथ ही, एक मुस्लिम महिला को भाभी बनाकर ले आई थी। जांच में पता चला है कि महिला नाचने वाली महिलाओं को परिवारीजन बताकर शादी में लाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

शादी में आए सभी रिश्तेदार किराये के रिश्तेदार निकले।पीड़ित सिपाही को शक होने पर छानबीन शुरू की, तब पता चला कि वो मौरानीपुर, झांसी का रहने वाला महिला का प्रेमी सोनू है। इसे वो शादी में फोटोग्राफर बनाकर लाई थी। महिला नाम सविता देवी, पत्नी बृजेंद्र कुमार है। खुशीपुरा, कचहरी की रहने वाली है। बिहारी नामक व्यक्ति की बेटी है। वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें