Uttarakhand News:जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में चार जवान शहीद,उत्तराखंड के इस गांव का लाल भी शामिल,परिवार में कोहराम

ख़बर शेयर करें

जम्मू कश्मीर के राजौरी में गुरुवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि तीन जवान घायल हो गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने सेना की 2 गाड़ियों पर हमला कर दिया. आतंकी घात लगाकर बैठे हुए थे. भारी हथियारों से लैस आतंकियों ने सेना के वाहनों पर अटैक कर दिया. जम्मू कश्मीर के पूंछ में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए। जिसमें चमोली जिले के बीरेंद्र सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह भी शामिल हैं। जवान के शहीद होने की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार नारायण बगड़ विकासखण्ड के बमियाल गांव के रहने वाले थे और भारतीय सेना की 15 वीं गढ़वाल रायफल में तैनात थे। शहीद बीरेंद्र अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों समेत भरे पूरे परिवार को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम तक उनके पैतृक गांव पहुंचने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि शहीद बीरेंद्र सिंह उनके पिता एक किसान और माता ग्रहणी है। बीरेंद्र के बड़े भाई आइटीबीपी में तैनात है। बहन की शादी हो चुकी है। भाई बहनों में शहीद बीरेंद्र सबसे छोटे थे।विगत रोज जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर के दोनाड़ क्षेत्र में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें