ट्रक की टक्कर से कार में लगी भीषण आग हरिद्वार निवासी दो महिलाएं और दो पुरुष जिंदा जले-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

मंगलवार को एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है जिसमें हरिद्वार निवासी चार बुजुर्ग कार में जिंदा जल गए। सहारनपुर के रामपुर मनिहारान में मंगलवार को चुनहेटी गांव के पास अंबाला हरिद्वार हाईवे पर एक कार में आग लग गई। आग लगने से कार में सवार चार बुजुर्गों की मौत हो गई। भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले हरिद्वार निवासी उमेश गोयल और अमरीश जिंदल रिश्ते में जीजा साले थे।

उमेश गोयल की साली की सास का निधन हो गया था। जिसके लिए चारों उमेश गोयल (70) और उनकी पत्नी सुनीता गोयल (65) व अमरीश जिंदल (55) और उनकी पत्नी गीता जिंदल (50) जगाधरी यमुनानगर में अंतिम संस्कार में जाने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO


चारों की मौत से हरिद्वार में उनके घर 96 वसंत विहार ज्वालापुर में मातम परसा हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार सहारनपुर के लिए रवाना हो गए हैं। रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग घटना के बाद से सहमे हुए हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सुबह घर से निकले चारों बुजुर्ग फिर वापस ही नहीं पहुंचेंगे। घरों के आस-पास सन्नाटा पसरा है। बताया जा रहा है कि वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ है। एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पीछे से ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें तुरंत आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें