हल्द्वानी: प्रेमिका ने सपेरे से मिलकर कोबरा सांप से डसवा प्रेमी को उतरवाया मौत के घाट-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: उत्तराखंड में पहला ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी को कोबरा सांप से डसवकार मौत के घाट उतार दिया.
दरअसल मामला हल्द्वानी के प्रतिष्ठित व्यापारी के पुत्र के मौत से जुड़ा हुआ है रामपुर रोड राम बाग निवासी ऑटो शोरूम कारोबारी 32 वर्षीय अंकित चौहान की 15 जुलाई को हल्द्वानी के तीन पानी बाईपास पर उसके कार में लाश मिली थी जहां पुलिस के जांच पड़ताल में सामने आया कि कार के पिछली सीट पर कारोबारी मृत अवस्था में पड़ा हुआ था जबकि गाड़ी का एसी भी खुला हुआ था.

जांच पड़ताल में पुलिस प्रथम दृष्टया गाड़ी के अंदर दम घुटना मान रही थी लेकिन पुलिस के जांच में मामले को चौकानेवाले सामने आए मृतक अंकित के दोनों पैरों पर सांप के काटने के निशान मिले थे जहां पुलिस का शक गहरा गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि अंकित चौहान को किसी जहरीले सांप ने काटा है परिवार वाले भी हत्या का आरोप लगा रहे थे. ऐसे में पुलिस ने अंकित चौहान के हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

मृतक अंकित चौहान की बहन ईशा चौहान ने हत्या का मामला दर्ज कराया है.
पुलिस में तहरीर देते हुए ईशा चौहान ने कहा है कि 14 जुलाई को उसका भाई अंकित अपने छोटे भाई से बताकर गया था कि वह माही और दीप कांडपाल से मिलने जा रहा है जहां 15 जुलाई को उसी के कार में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी लाश मिली थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ जहां पूछताछ में पता चला है कि माही नाम की युवती अंकित चौहान की गर्लफ्रेंड है जहां हत्या के मामले में साजिश को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गोरापड़ाव निवासी गर्लफ्रेंड माही अपने दोस्त दीप कांडपाल के साथ हत्या की पूरी साजिश रची जहां माही ने अंकित को अपने घर बुलाया और सपेरे से मिलकर कोबरा सांप से उसको कटवाया जिसके बाद अंकित बेहोश हो गया तो उसी के कार में डालकर उसको 14 जुलाई के रात में गोला बाईपास में सड़क किनारे कार खड़ी कर उसमें लॉक कर दिया और कार का एसी चला दिया जिससे कि जिससे कि मामला हत्या प्रतीत ना हो. पुलिस के जांच पड़ताल में सामने आया कि पूरे मामले में माही और उसका दोस्त दीप कांडपाल उधमसिंह नगर से एक सपेरे को लेकर आए थे जहां पूरे घटना को अंजाम दिया घटना में माही के घर के नौकर नौकरानी भी शामिल रहे.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

पूरे मामले में पुलिस सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर चुकी है माही और दीप कांडपाल सहित नौकर नौकरानी फरार चल रहे हैं गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें