हल्द्वानी- खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी भीषण आग बड़ा हादसा टला-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: उत्तर प्रदेश से नैनीताल घूमने हल्द्वानी पहुंचे टूरिस्टो के खाना बनाते समय घरेलू गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई आग लगते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया आग इतनी विकराल थे कि आसपास के लोग भाग खड़े हुए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन के गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि गर्मियों की छुट्टी में कुमाऊं की वादियों में घूमने निकले उत्तर प्रदेश के पर्यटकों कि बस मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे हाईवे से लगे मोटाहल्दू प्राथमिक विद्यालय के के पास पहुंची जहां बस से टूरिस्ट उतर कर स्कूल परिसर में खाना बनाने लगे इसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई देखते ही देखते आग बेकाबू हो गई इसी दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों एवं पर्यटकों ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया परंतु आग पूरी तरह बेकाबू हो चुकी थी जिसके बाद अग्निशमन विभाग और हल्दूचौड़ पुलिस चौकी को घटना की सूचना आग पर काबू पाया आग की तेज लपटें देखकर

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

मोटाहल्दू में हाईवे पर वाहन को रोका गया आग बुझने के बाद हाईवे पर वाहनों को यातायात के लिए सुचारु किया. काफी देर बाद अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया गनीमत रहेगी सिलेंडर फटा नहीं नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. लोगों का कहना है कि स्कूल की छुट्टी भी चल रही थी अगर स्कूल खुला होता तो कोई हादसा भी हो सकता था. मौके पर हल्दुचौड पुलिस टूरिस्टो से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें