हल्द्वानी में 7 करोड़ के लोन के चक्कर में महिला ने गवाय 35 लाख , मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: ठगी और धोखाधड़ी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। धोखाधड़ी से बचने के लिए पुलिस लगातार लोगों को जागरूक भी कर रही है लेकिन लोग जालसाजो के झांसे में आकर अपनी जमा पूंजी गंवा रहे हैं। मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक महिला को बैंक में 7 करोड़ की लिमिट बनाने का झांसा देकर 35 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नवाबी रोड निवासी एक महिला ने अपने महिला मित्र से रामकिशन नाम के व्यक्ति से मुलाकात करवाई जहाँ रामकिशन ने उसे बैंक आफ बडौदा से 7 करोड़ की ओडी लिमिट बनाने का भरोसा दिलाया इसके एवज में 55 लार रुपये खर्च होने की बात कही जिसके बाद पीड़ित महिला देवकी ने रामकिशन के कहने पर मनोज कुमार नाम के व्यक्ति के अंकाउट में 54000 रूपये ट्रांसफर किए ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

इस दौरान रामकिशन ने महिला से लोन के लिए सभी तरह के डॉक्यूमेंट ले लिए लोन की प्रक्रिया और तौर पर मनोज के कहने पर ही बैंक के वरिष्ठ अधिकारी व अन्य लोगों के एकाउंट में 35 लाख रुपये डाले। जिन लोगों को रामकिशन ने बैंक का अधिकारी बता कर उनके एकाउंट में धन डलवाया था उन बैंक के अधिकारियों से मिलने देहरादून गई तो वो कोई भी व्यक्ति बैंक में कार्यरत नहीं था। जब उसने रामकिशन से पूरे मामले में बात की तो रामकिशन टालमटोल करने लगा अब नहीं रामकिशन पैसा लौटा रहा है नहीं लोन दिलवा रहा है यहां तक कि अब रामकिशन मारने की धमकी भी दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO

पूरे मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें