देवभूमि में रिश्तो को कलंकित करने वाला वारदात, पति ने पत्नी की हत्या कर शव को जलाया(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़ :देवभूमि में पत्नी की हत्या कर शव जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को हिरासत में ले लिया है।बृहस्पतिवार को सुबह लगभग 5.30 बजे जनपद पिथौरागढ़ के चैंसर गांव से दूध देने बाजार जा रहे लोगों को कुनीगाड़ के पास धुआं उठता नजर आया।

वहां दुर्गंध भी आ रही थी। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो महिला का शव जल रहा था। सूचना पर कोतवाल मोहन चंद्र पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जलते हुए शव पर पानी डालकर आग बुझाई। इसके बाद शव को कब्जे में ले लिया गया।

अधजले शव की शिनाख्त 22 वर्षीय आनंदी के रूप में हुई। उसका ससुराल चंडाक के छेड़ा में है। बताया जा रहा है कि ससुराल में अनबन होने के कारण वह तीन महीने से अपनी मां सुनीता देवी के साथ रियासी गांव स्थित मायके में रह रही थी। उसकी तीन साल की बेटी अराध्या भी है। आनंदी की मां सुनीता देवी ने अपने दामाद किशन कुमार पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

इसके बाद पुलिस ने किशन कुमार के खिलाफ 302, 304 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने किशन कुमार को हिरासत में भी ले लिया है।

20 जुलाई को पत्नी और बेटी को मायके से ले आया था पति पिथौरागढ़। सुनीता देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी आनंदी का विवाह पांच वर्ष पूर्व छेड़ा गांव निवासी किशन कुमार के साथ हुआ था। उनका आरोप है कि शादी के बाद से ही किशन कुमार उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान करने लगा था। पति के उत्पीड़न से परेशान होकर उसकी बेटी तीन माह से मायके में रह रही थी। आरोप है कि 20 जुलाई को दिन में किशन कुमार रियासी गांव आया और जबरन उनकी नातिन और बेटी को ले गया, उसने शाम को वापस भेजने की बात कही थी। जब वह सुबह तक घर नहीं आई तो किशन कुमार को फोन किया तो उसने बुधवार की शाम को ही आनंदी को मायके भेजने की बात कही और खोज करने की बात कहने लगा। पुलिस की पांच टीमें लगाईं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

पिथौरागढ़। मामले के खुलासे के लिए एसपी लोकेश्वर सिंह ने सीओ महेश जोशी के नेतृत्व में कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस, जाजदेवल पुलिस, एसओजी, वड्डा चौकी पुलिस और सर्विलांस सेल टीम का गठन किया। पुलिस ने चैंसर, बिण, वड्डा आदि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मृतका की मां सुनीता देवी ने तहरीर दी है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें