Uttatakhand: आपसी विवाद में दो पक्ष भिड़े,विवाद में एक युवक पुल से नीचे गिरा, वीडियो वायरल-देखे -VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जहां दो पक्ष में जमकर मारपीट हुई जहां मारपीट के दौरान एक युवक के पुल से नीचे जा गिरा जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा की वीडियो डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में पुराने सॉन्ग नदी पुल पर मंगलवार को दो पक्षों में विवाद हो गया विवाद हाथापाई में तब्दील हो गया विवाद के दौरान एक व्यक्ति पुल से नीचे गिर गया।

वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बना लिया जो तेजी से क्षेत्र में वायरल हो गया जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर डेढ़ से 2:00 बजे के बीच में सॉन्ग नदी पुल के पास कुछ लोग विवाद कर रहे थे बताया गया कि यह लोग श्रमिक है और किसी बात को लेकर आपस में झगड़ रहे थे झगड़े के दौरान एक व्यक्ति पुल से नीचे गिर गया जिसका किसी ने वीडियो बना दिया वीडियो क्षेत्र में बहुत तेजी से वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित

बताया गया की मौके पर पुलिस भी पहुंची थी पुल से गिरे व्यक्ति को डोईवाला अस्पताल लाया गया जहां से उसे दून अस्पताल भेजे जाने की सुचना मिली है। पुलिस ने बताया कि पुराने सॉन्ग नदी पुल पर हुए विवाद के संबंध में कोई शिकायत उन्हें अभी नहीं मिली है फिर भी पुलिस मामले का संज्ञान ले रही है बताया कि वायरल वीडियो को भी देखा जा रहा है। फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें