उत्तराखंड: युवक बना हैवान, 80 वर्षीय वृद्धा से दरिंदगी

ख़बर शेयर करें

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से सामने आई है जहां नशे की हालत में एक व्यक्ति ने 80 वर्ष की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि थाना जाजरदेवल एक व्यक्ति ने पुलिस ने तहरीर देते हुए कहा कि ओडमाथा गांव निवासी 27 वर्षीय मुकेश सिंह बिष्ट ने 7 फरवरी के मध्य रात्रि में उसके 80 वर्षीय बुआ के घर में घुसकर दुष्कर्म और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

आरोपी नशे की हालत में रात करीब 1:00 बजे विधा के कमरे में घुसकर उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म की घटना दिया जहां वह गंभीर रूप से घायल हो गई खिलाने के बाद जब परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी घर से भाग खड़ा हुआ। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 452 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर वृद्धा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

युवक द्वारा किए गए किस कृतज्ञ में वृद्धा को चोटें भी आई हैं पूरे मामले में आरोपी को नशे की हालत में गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

गौरतलब है कि मंगलवार को भी पिथौरागढ़ कोर्ट ने 60 वर्षीय सास से दुष्कर्म के आरोपी दामाद को 10 साल का कठोर कारावास की सजा सुनाया है। ऐसे में पिथौरागढ़ जनपद में एक बार फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है ।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें