उत्तराखंड संस्कृत विद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ चुनाव,
रामभूषण बिजल्वाण अध्यक्ष जबकि नवीन चंद्र जोशी महामंत्री निर्विरोध चुने गए

ख़बर शेयर करें

संस्कृत विद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ उत्तराखंड के चुनाव में प्रदेश के शिक्षकों ने सर्वसम्मति से निर्विरोध अध्यक्ष पद पर डा रामभूषण बिजल्वाण देहरादून को निर्वाचित किया है जबकि प्रदेश महामंत्री पद पर डा नवीन चन्द्र जोशी को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। दिनांक 8 फरवरी को प्रदेश कार्यकारिणी व संस्कृत विद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ उत्तराखंड के शिक्षकों ने सर्वसम्मति से पूर्व अध्यक्ष डा रामभूषण बिजल्वाण व प्रदेश महामंत्री डा नवीन चन्द्र जोशी को को पुनः निर्विरोध निर्वाचित घोषित करने का प्रस्ताव को ध्वनि मत से पारित कर दिया।

इसके साथ ही मुख्य संरक्षक डा कीर्ति बल्लभ जोशी व संयोजक के रुप में डा द्रवेश्वर प्रसाद थपलियाल कोषाध्यक्ष के रुप में डा सुनील बिजल्वाण साथ ही सभी पदाधिकारियों को पूर्ववत् रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

निर्विरोध निर्वाचित घोषित होते ही डा रामभूषण बिजल्वाण ने कहा कि वो संस्कृत विद्यालय महाविद्यालय की समस्याओं को हल कराने हेतु सदा प्रयासरत रहेंगे। शिक्षकों की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयास करेंगे। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि संस्कृत प्रदेश की द्वितीय राज भाषा है इसके विकास हेतु निरन्तर प्रयास किये जायेंगे। वर्तमान में संस्कृत विद्यालय महाविद्यालय की बहुत समस्यायें हैं जिनके समाधान हेतु निरन्तर प्रयास करेंगे। निर्विरोध निर्वाचित होने पर प्रदेश के शिक्षकों का आभार व्यक्त किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें