उत्तराखंड: तीन किशोरों के शव मिलने से हड़कंप, 9 सितंबर से थे लापता

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के कोटद्वार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां शहर के गोविंद नगर से 9 सितंबर को स्कूटी समेत लापता हुए तीन नाबालिगों के शव पुलिस ने सोमवार कोटद्वार-दुगड्डा के बीच खोह नदी से बरामद कर लिए जबकि स्कूटी वहीं पास की एक पुलिया के नीचे पत्थरों के बीच गधेरे में फंसी मिली।

घटना के बाद से ही मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे को लेकर परिजन व आसपास के लोग तरह-तरह की आशंका व्यक्त कर रहे हैं जबकि पुलिस प्रथम दृष्टया इसे एक्सीडेंट मान रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

सुबह दोपहिया वाहन सड़क के नीचे पड़ा मिला. घटना के बाद परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आंशका जताई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में यह घटना सड़क दुघर्टना लग रही है. पुलिस ने तीनों किशोरों के शवों को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल ने कहा कि मामला हादसा प्रतीक हो रहा है. घटना की जांच चल रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोविंद नगर निवासी वीरेन्द्र सिंह का 16 वर्षीय पुत्र आर्यन, संजीव क्षेत्री का 13 वर्षीय पुत्र नमो और कृष्ण कुमार का 13 वर्षीय पुत्र रौनक 9 सितम्बर की सुबह पांच बजे अपने परिवार के किसी सदस्य की स्कूटी लेकर बिना बताये घर से निकले थे। काफी देर तक घर न लौटने पर चिंतित परिजनों द्वारा दोपहर बात कोतवाली में पुलिस को बच्चों के लापता होने की सूचना दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

जब देर शाम तक बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस ने अगले दिन गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन कई जगह ढूंढने पर भी बच्चों का कोई पता नहीं चाल यह तीनों का आज शव बरामद हुआ है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें