उत्तराखंड – Dream11 से चमकी पहाड़ के प्रशांत की किस्मत, रातों-रात बने करोड़पति

ख़बर शेयर करें

ड्रीम 11 से उत्तराखंड के कई लोग रातों-रात करोड़पति और लखपति बन चुके हैं। इस बार अल्मोड़ा जिले के धारानौला निवासी प्रशांत बोरा करोड़पति बन गए हैं।

जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा के रहने वाले प्रशांत ने बीते रविवार के दिन मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में अपनी टीम dream11 में बनाई थी। उन्होंने अपनी टीम में बुमराह को कप्तान एवं ओमरज‌ई को उप कप्तान बनाया था। उनकी इस टीम को 8वीं रैंक प्राप्त हुई और 776 प्वाइंट्स मिले।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के धारानौला निवासी प्रशांत बोरा करोड़पति बन गए हैं। वैसे उनका करोड़पति बनने का यह सफर काफी लंबा है। मीडिया से बातचीत में प्रशांत बताते हैं कि साल 2017 से वह dream11 में टीम बना रहे थे। परंतु इससे पहले कभी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। अब इस बार उन पर किस्मत मेहरबान हुई और उनकी बनाई टीम को न सिर्फ आठवीं रैंक हासिल हुई बल्कि उनका करोड़पति बनने का सपना भी साकार हो गया। उनकी इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं यह खबर पूरे क्षेत्र में भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रशांत ने ड्रीम 11 पर अपनी यह टीम रविवार के दिन आयोजित हुए मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में बनाई थी। उन्होंने अपनी टीम में बुमराह को कप्तान एवं ओमरजई को उप कप्तान बनाया था। बताते चलें कि उनकी इस टीम को 776 प्वाइंट्स मिले। अपनी इस सफलता से काफी खुश प्रशांत कहते हैं कि वह इन रूपए से जितना संभव होगा गरीब लोगों की मदद करेंगे और अच्छे कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

अपनी टीम की 8 वीं रैंक देख एक बार के लिए प्रशांत बोरा को भी यकीन नहीं हुआ. उनकी इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है उनके जानने वाले उन्हें व परिवार को बधाई दे रहे हैं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें