उत्तराखंड:नाबालिग के पेट में अचानक उठा दर्द, डॉक्टर ने चेक किया तो उड़ गए सबके होश, पुलिस ने जीजा को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां बागेश्वर जिला अस्पताल में एक नाबालिग के बेटी को जन्म दिया है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में केस दर्ज कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया है.

बुधवार को बैजनाथ थाना क्षेत्र के एक गांव के परिजन प्रसव पीड़ा से परेशान 17 वर्षीय नाबालिग को जिला अस्पताल लेकर आए। पुलिस टीम भी साथ थी। औपचारिकता पूरी करने के बाद अस्पताल में नाबालिग का प्रसव कराया गया। नाबालिग ने स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जज्जा-बच्चा स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

बुधवार को 16 वर्षीय बालिका उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में आई तो चिकित्सकों ने उसके गर्भ में शिशु पाया। जिस पर उसका सुरक्षित प्रसव किया। उसने पुत्री को जन्म दिया। बालिका अभी जिला चिकित्सालय में है, जहां जच्चा-बच्चा स्वस्थ्य हैं। इधर सूचना मिलने पर बालिका की मां ने बैजनाथ थाने में प्राथमिकी दर्ज की। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला पोक्सो के तहत दर्ज करते हुए आरोपी किशोरी का रिश्ते का जीजा निवासी कमोल को घर से गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने पीड़िता के प्रसव के बाद देर सायं थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। पुलिस ने देर रात आरोपी का पता लगाकर उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया तथा न्यायालय के आदेश के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें