उत्तराखंड: नापाक काम करती रंगे हाथों पकड़ी गई पाकीजा- जानें पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड पुलिस नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है । नशे के कारोबार में महिलाएं भी बेखौफ इस काम को अंजाम दे रही हैं । ताजा मामला हरिद्वार की भगवानपुर पुलिस ने जहां पाकीजा नाम की महिला को 23 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं ऋषिकेश पुलिस ने भी खुशी नाम की महिला को दस ग्राम स्मैक के साथ दबोचा है।

नशे के धंधे में महिलाओं का पकड़ा जाना हैरान करने वाला है। पाकीजा ने पूछताछ में बताया कि उसका पति सिरचंदी थाना भगवानपुर नशा करता है और स्मैक बेचने का भी काम करता है। पति ने ही उसे इस धंधे में उतरने पर मजबूर कर दिया। वहीं पुलिस के सामने पाकीजा ने कई अहम खुलासे किए हैं जिसके आधार पर पुलिस हरिद्वार के नशा तस्करों पर शिकंजा कसने जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

ऋषिकेश में भी स्मैक के साथ पकड़ी गई महिला

ऋषिकेश पुलिस ने दस ग्राम स्मैक के साथ खुशी उर्फ माया निवासी सपेरा बस्ती काले की ढाल ऋषिकेश को गिरफ्तार किया है। महिला पहले शराब की तस्करी करती थी और बाद में स्मैक बेचने के काम में लग गई। वहीं हरिद्वार नगर पुलिस ने भी बरेली के स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  नेपाल में हादसा 63 यात्रियों को ले जा रही 2 बसें त्रिशूली नदी में डूबी सभी लापता

सतीश वर्मा पुत्र स्वर्गीय राम भरोसे लाल निवासी सतीश बैंगल स्टोर संदीप पार्किंग रोड़ी बेलवाला कोतवाली नगर हरिद्वार मूल पता 20 रेती मोहल्ला थाना किला, जिला बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 39 वर्ष को 7.08 ग्राम स्मैक एवं मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें