उत्तराखंड: यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम घोषित करने की तैयारी, होगी कुर्की

ख़बर शेयर करें

देहरादूनः यूट्यूबर बॉबी कटारिया क्यों मुश्किल और बढ़ गई है। मसूरी-देहरादून मार्ग पर सरेआम शराब पीने और सोशल मीडिया पर पुलिस को ललकारने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट के साथ-साथ अब कुर्की की कार्रवाई के आदेश के साथ साथ डीजीपी उत्तराखंड में 25 हजार का इनाम घोषित करने के आदेश दिए हैं।

डीजीपी अशोक कुमार ने जिला पुलिस को इस संबंध में निर्देशित किया है जिले से 25 हजार रुपये तक इनाम घोषित हो सकता है थाने से रिपोर्ट एसएसपी ऑफिस भेजी गई है।
बॉबी कटारिया के तलाश में है देहरादून पुलिस ने कई जगह छापे मारे हैं। मगर, उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

देहरादून में देहरादून मसूरी मार्ग पर ट्रैफिक रुकवाकर सड़क पर शराब पीने का आरोपी यूट्यूबर बॉबी कटारिया अंडरग्राउंड हो गया है। कटारिया का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने बॉबी कटारिया के ऊपर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया था पुलिस ने अभी कटारिया को देहरादून थाने में हाजिर होने के भी नोटिस जारी किए थे लेकिन बड़बोला कटारिया पुलिस को भी चुनौती दे दिया ऐसे में अब पुलिस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

किमाड़ी मार्ग की घटना में कटारिया के खिलाफ 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। उसे कई बार बुलाने के लिए नोटिस जारी किए गए, लेकिन वादा करने के बाद भी वह नहीं आया। इसके बाद कैंट पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल किया था।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश


उत्तराखंड पुलिस और एसओजी की टीम में बॉबी कटारिया की तलाश में गुड़गांव दिल्ली सहित कई जगहों पर छापामारी कर उसकी तलाश कर रही है लेकिन अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं चढ़ा है।

बताया जा रहा है कि बीती 23 अगस्त को बॉबी कटारिया ने देहरादून सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दाखिल की, लेकिन वो कोर्ट पेश नहीं हुआ. जबकि, सुबह से ही पुलिस, एसओजी समेत इंटेलिजेंस की टीमें उसे दबोचने के लिए टकटकी लगाकर मुस्तैदी से खड़ी रही, लेकिन बॉबी कटारिया के न पहुंचने पर उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा ।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

कटारिया की विदेश भागने की भी आशंका है ऐसे में पुलिस उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कराने पर भी विचार कर रही है। चूंकि, दबिश में वह नहीं मिल रहा है तो जल्द ही कोर्ट में उसकी कुर्की के लिए भी अर्जी लगाई जाएगी।

कौन है बॉबी कटारिया

बॉबी कटारिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. इंस्टाग्राम पर उसके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाला कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताता है. कटारिया गुरुग्राम के बसई गांव का है और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है. उसका असली नाम बलवंत कटारिया है.

.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें