उत्तराखंड:मामूली विवाद पर चाचा ने भतीजे को दराती से उतारा मौत की घाट

ख़बर शेयर करें

पहाड़ों पर अपराध में लगातार इजाफा हो रहा है सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां चाचा ने अपने भतीजे को धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी है।
गांव में हत्या के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।


एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि कोतवाली जौलजीबी पुलिस को सूचना मिली कि चिफलतारा में देर रात हयात सिंह पुत्र अर्मा सिंह ने मामूली विवाद पर अपने भतीजे नारायण सिंह के सर दराती से हमला कर घायल कर दिया सूचना सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल नारायण सिंह को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दी घटना के बाद आरोपी चाचा हयात सिंह फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

पूरे मामले में पुलिस ने टीम गठित कर हत्या के आरोपी चाचा हयात सिंह को कौली कन्याल पुल के पास से दराती के गिरफ्तार किया है। एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी और मृतक एक ही परिवार से हैं इनका पहले से कोई पुराना विवाद चल रहा है जिसको लेकर देर रात फिर से परिवार के बीच कहासुनी हो गई जहां चाचा हयात सिंह ने आवेश में आकर अपने सगे भतीजे नारायण सिंह के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO


पूरे मामले में मृतक के पिता मथुरा सिंह के तहरीर पर आरोपी चाचा के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीकृत कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के पूछताछ में प्रथम दृष्टया पाया गया है कि पारिवारिक विवाद चल रहा था और विवाद में हत्या हुई है। हत्या के बाद से गांव में गम का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें