हल्द्वानी: युवक की दुस्साहस नाबालिगा को घर से उठाकर बनाया हवस का शिकार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिन्दुखत्ता पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पास के ही रहने वाली एक नाबालिग को अपना हवस का शिकार बनाया है। युवक की इतनी हिम्मत की नाबालिग को डरा धमका कर घर से उठाकर खेत में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है ।

पूरे मामले में नाबालिक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए पोक्सो एक्ट सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक शास्त्रीनगर निवासी ग्रामीण ने लालकुआं कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिक बेटी को बीते रात पड़ोस में रहने वाला खीम सिंह रावत नाम के युवक ने उसके बेटी को डरा धमका कर जबरन घर से उठाकर बगल के सुनसान स्थान में ले गया,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया घटना के बाद उसकी बेटी डरी सहमी हुई थी जिसके बाद अपने साथ हुई घटना को बताया जिसके बाद लालकुआं कोतवाली आकर मामले की तहरीर पुलिस को दी पुलिस ने पूरे मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट संबंधित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया जहां न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

तो वही किशोरी की मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल को भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की कार्रवाई महिला सब इंस्पेक्टर को दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें