Uttarakhand News: हल्द्वानी के दूल्हे ने कर दिया कांड,मंडप में दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हे ने कर दिया कांड मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के रहने वाले दूल्हे ने शादी से ठीक पहले शादी करने से इनकार कर दिया मामला बागेश्वर के कपकोट से सामने आया है जहां शादी से ठीक 1 दिन पहले दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया बताया जा रहा की दो साल पहले सगाई की और जब शादी का दिन आया तो एक दिन पहले दूल्हे ने इन्कार कर दिया। इस पर लड़की के परिजनों ने पुलिस में तहरीर सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है मामला कपकोट थाना क्षेत्र का है।

कपकोट निवासी एक व्यक्ति ने रविवार को कपकोट थाने में दी तहरीर दी कि उनकी बेटी का विवाह हल्द्वानी निवासी एक युवक से तय हुआ था। चार दिसंबर को बरात आनी थी। वधू पक्ष ने बरात की पूरी तैयारियां कर ली थीं। शादी के कार्ड बंट गए थे .अचानक रविवार को वर पक्ष ने विवाह करने से इन्कार दिया। तहरीर में कहा है कि वर पक्ष के लोग दहेज में सोने की चेन, गाड़ी, वर की मां के लिए सोने की माला, पिता के लिए सोने की अंगूठी और परिवारजनों के लिए अच्छे उपहार मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

उपहार नहीं देने पर वर पक्ष वालों ने शादी से इन्कार कर दिया है। आरोप है कि वे वर के परिजन सगाई के समय भी काफी उपहार दे चुके हैं।
फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है बारात नहीं आने पर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें