उत्तराखंड: गजब की दुल्हन, प्यार पाने के लिए ने रची साजिश ,यहां शादी के फेरों से पहले हुआ बवाल,दूल्हा निकला फर्जी आर्मी ऑफिसर,

ख़बर शेयर करें

आजकल की शादियों में रिश्ते कब कहां पर खराब हो जाएं कुछ पता नही लोग रिश्ता तो कर रहे हैं लेकिन पूरी जानकारी न लेने के कारण रिश्ते टूट जा रहे हैं। ऐसे ही ताजा मामला देहरादून से आया है। जहां एक युवती प्रेमी को पाने के परिजनों से उसका सच छिपाया। युवती ने परिजनों से कहा कि प्रेमी आर्मी में अफसर है।

जिसके बाद परिजन प्रेमी जोड़े की शादी के लिए तैयार हो गए। गुरुवार को दोनों की शादी थी लेकिन फेरों से पहले दूल्हे की पोल खुल गई। जिसके चलते शादी टूट गई। रातभर हंगामा चलता रहा। विवाद इतना बढ़ गया पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। घटना धारा चौकी क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

यहां एक होटल में गुरुवार को शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हुआ। शादी की तैयारियों के बीच रिश्तेदारों की कानाफूसी ने दूल्हे का सच सामने ला दिया। जिसके चलते शादी टूट गई।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

दरअसल लड़की ने दूल्हे को आर्मी अफसर बताया था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। जिसके चलते परिवार वालों ने शादी के लिए हामी भर दी। गुरुवार को शादी थी। तभी रिश्तेदार दूल्हे को लेकर कानाफूसी करने लगे। इससे लड़की के परिजनों को पता चल गया कि लड़का आर्मी ऑफिसर नहीं है। बस यहीं से बवाल शुरू हो गया। युवती के परिजनों ने युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन शादी नहीं हो सकी। हालांकि दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे से प्यार करने और साथ में रहने की बात कही है। फिलहाल दोनों की शादी नहीं हो पाई और बारात वापस लौट गई।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें