उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में शादी से लौट रहे पिता पुत्र की मौत पत्नी बहन घायल

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे थम नहीं रहे है। बड़े हादसे की खबर हरिद्वार से आ रही है। तेज रफ्तार ने दो जिंदगियां छीन ली है। एक परिवार की खुशियां उजड गई है। इतना ही नहीं दो महिलाएं अस्पताल में भर्ती है।

हरिद्वार जनपद के रुड़की भगवानपुर में एक डीसीएम वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, उसकी पत्नी और छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने घायल ननंद-भाभी को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल लाया. जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया है।


हादसे में बाइक सवार पिता – पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसकी पत्नी और छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनका उपचार जारी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सहदेवपुर गांव निवासी आशीष कुमार अपने 5 वर्षीय बेटे आरव, पत्नी शालू और बहन काकी के साथ बाइक से भगवानपुर के मनूबास गांव स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आए थे बुधवार की देर शाम चारों बाइक से फतेहपुर मार्ग से वापस अपने गांव जा रहे थे. तभी फतेहपुर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही एक महिंद्रा डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार क्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में पांच साल के मासूम सहित पिता की मौत हो गई। जबकि एक पत्नी और बहन गंभीर घायल हो गए है।


घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है तो वही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें