उत्तराखंड: (बड़ी खबर) टीचर बनी हैवान, मासूम छात्रा को बेरहमी से पीटा, अब होगी कार्रवाई -VIDEO VIRAL

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक शिक्षिका का बेरहमी से एक छात्रा को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। शिक्षा विभाग ने वीडियो की पुष्टि करते हुए वीडियो को पौड़ी जिले के देवला पौखाल क्षेत्र का बताया है, जहां गुरु राम राय इंटर कॉलेज के हाल ही में लगे एनएसएस शिविर के दौरान एक छात्रा की स्कूल शिक्षिका ने बेरहमी से पिटाई कर डाली।

पहले तो शिक्षिका ने छात्रा पर काफी थप्पड़ बरसाए वहीं इसके बाद छात्रा का गला तक शिक्षिका ने दबा डाला शिक्षिका ने छात्रा की पिटाई इसलिए कर डाली की छात्रा ने पानी न होने पर जूठे बर्तन नही धोए फिर अपना आपा खो चुकी शिक्षिका छात्रा को बेरहमी से पीटने लगी, किसी तरह से छात्रा शिक्षिका के चंगुल से छूट पाई। वहीं अब मामले का संज्ञान जिला शिक्षा अधिकारी ने इस प्रकरण पर जांच बैठा दी है जिससे शिक्षिका पर कार्यवाही हो सके। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसके बाद शिक्षा विभाग ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

बर्तन न धोने की वजह से छात्रा को बेरहमी से पीटा
जानकारी के अनुसार शिक्षिका ने छात्रा की पिटाई इसलिए कर डाली क्योंकि छात्रा ने पानी न होने पर अपने झूठे बर्तन नही धोए थे. इस बात से नाराज होकर शिक्षिका ने अपना आपा खो दिया और छात्रा की पिटाई करनी शुरू कर दी. किसी तरह छात्रा शिक्षिका से अपनी जान बचा कर वहां से भागी. मामले को संज्ञान में लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षिका पर कार्रवाई के लिए जांच बैठा दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें