उत्तराखंड-(बड़ी खबर) 16 सितंबर इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी,तक यलो और ऑरेंज अलर्ट

ख़बर शेयर करें

देहरादून- उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम बदलने जा रहा है मौसम विभाग ने मौसम का इलेक्ट्रिक जारी करते हुए सभी से सावधानी बरतने की अपील की है उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून ने आज 13 सितंबर को राज्य के 4 जनपदों नैनीताल ,बागेश्वर और चंपावत और पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना जताई है जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

इसके अलावा कहीं-कहीं गर्जन और आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है।इधर भारत मौसम विज्ञान केंद्र द्वारा आज सुबह 5:00 बजे उत्तराखंड राज्य के लिए जारी 3 घंटे के तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक देहरादून , टिहरी ,हरिद्वार जनपदों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ तीव्र बौछार की संभावना है। इसके अलावा रुद्रप्रयाग , नैनीताल और चंपावत जनपदों में कहीं-कहीं तीव्र बौछार की संभावना है तथा साथ ही राज्य के सभी जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

मौसम विभाग ने 14 सितंबर को देहरादून ,टिहरी, चमोली ,नैनीताल ,चंपावत ,बागेश्वर पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की आशंका जताई है जिसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है तथा सतर्क रहने की सलाह दी है इसके अलावा 14 तारीख को ही राज्य के अधिकांश इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की भी आशंका है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

मौसम विभाग ने 15 सितंबर को देहरादून, टिहरी ,चमोली ,उत्तरकाशी ,नैनीताल , चंपावत, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है जिसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए सतर्क रहने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

16 सितंबर को नैनीताल ,उत्तरकाशी, चंपावत ,बागेश्वर ,पिथौरागढ़ ,देहरादून ,टिहरी ,चमोली जनपदों में कहीं-कहीं बहुत भारी बारिश की संभावना का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है इसके अलावा राज्य के अन्य जनपदों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ तीव्र बौछार और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना भी जताई गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें