उत्तराखंड: अंकिता हत्याकांड: BJP ने आरोपी पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, लोगों में फूटा गुस्सा स्थानीय विधायक रेनू बिष्ट की गाड़ी पर हमला, आरोपियों की फैक्ट्री में लगाई आग

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड से पूरे उत्तराखंड में लोगों में अंकिता की लाश मिलने के बाद आक्रोशित अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है. साथ ही अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

हत्याकांड का विरोध पूरे उत्तराखंड में देखा जा रहा है जगह-जगह धरना प्रदर्शन के साथ-साथ लोगों में आक्रोश भी फूट गया है ऐसे में स्थानीय विधायक रेणु बिष्ट के गाड़ी पर भी गुस्साए ग्रामीणों ने हमला कर छतिग्रस्त कर दिया है।
घटना के बाद लोगों में आक्रोश है जहां ऋषिकेश में स्थानीय अंजान लोगों ने रिजॉर्ट के पीछे बनी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लगा दी. कल जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया तो उस समय भी लोगों ने उनके साथ मारपीट की थी. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से तीनों आरोपियों को बचाया था. इससे समझा जा सकता है लोग अंकिता मर्डर केस से कितने अधिक क्रोधित हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वविटर पर बताया, ”अंकिता हत्याकांड मामले में हमने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है. साथ ही अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

गौरतलब है कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर इलाके के एक रिजॉर्ट से 18 सितंबर को लापता हुई अंकिता भंडारी का शव मिल गया है. एसडीआरएफ और पुलिस की टीमों ने सर्चिंग के दौरान चिल्ला पावर हाउस से एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. परिजनों ने भी शव की शिनाख्त अंकिता के रूप में कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें