उत्तराखंडः युवक के अपहरण और 5 लाख फिरौती के मामले में कॉन्स्टेबल और हल्द्वानी में तैनात दारोगा का बेटा सहित गिरफ्तार 5 गिरफ्तार,

ख़बर शेयर करें

विगत कुछ महीनांे से उत्तराखंड में खाकी पर लगातार दाग लग रहे है। दारोगा भर्ती घोटाले में 20 दारोगाओं के निलंबित होने के बाद उत्तराखंड पुलिस चर्चाओं में है। अब खबर ऊधमसिंह नगर के रूद्रपुर से जहां विगत दिवस एक युवक का अपहरण किया गया। आज जब पुलिस ने खुलासा किया तो सब हैरान रह गये। अपहरण में उत्तराखंड पुलिस का सिपाही और एक दारोगा का बेटा भी शामिल था।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि हल्द्वानी में तैनात एक दरोगा के बेटे और रुद्रपुर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल अपहरण का मास्टरमाइंड निकला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

एसएसपी मंजूनाथ ने बताया कि इन आरोपियों ने गदरपुर के सूरजपुर से युवक का अपहरण करने के बाद रुद्रपुर फ्लाईओवर काशीपुर हाइवे पर छोड़ा था। अपहरण करने के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती की मांगी गई। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें हल्द्वानी में तैनात एक दरोगा के बेटे और रुद्रपुर कोतवाली में तैनात रहे पुलिस कांस्टेबल जो पिछले चार महीने से छुट्टी पर चल रहा था, उसे ही घटना का मास्टरमाइंड बताते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों द्वारा युवक का अपहरण गदरपुर के सूरजपुर से करने के बाद रुद्रपुर फ्लाईओवर काशीपुर हाइवे में छोड़ा था, युवक का अपहरण करने के बाद पांच लाख रुपये फिरौती की मांग। लेकिन 5 लाख न होने की स्थिति में आरोपियों ने 50 हजार रूपये में सौंदा किया। पुलिस ने 32500 रूपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने विजय नेगी, सुमित नेगी, भूपेंद्र सिंह और पुलिस कांस्टेबल संदीप पाटनी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

कांस्टेबल तीन महीने से ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहा था। पुलिस ने विजय नेगी, सुमित धौनी, राजचैधरी, नेपाल सिंह और पुलिस कांस्टेबल संदीप पाटनी को गिरफ्तार किया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें