हल्द्वानी नैनीताल मार्ग पर अज्ञात महिला का मिला शव हत्या की आशंका

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: हल्द्वानी -नैनीताल-बरेली मार्ग
आम पड़ाव और दोगांव के बीच सड़क किनारे एक अज्ञात महिला के शव मिलने से हड़कंप मच गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची नैनीताल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है महिला का हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले जांच में जुटी हुई हैं शव नैनीताल मोर्चरी भेज दिया गया। शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है।

शव मोटर मार्ग के बिल्कुल किनारे पर पैरापिट के बगल में मिला है। चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर आज देर शाम पुलिस ने क्षेत्र अंतर्गत दोगांव आमड़ाव के मध्य मटियाली के पास रोड किनारे एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया। जिसकी लंबाई लगभग 5 फीट उम्र लगभग 35 से 40 साल जिस्म इकहरा, रंग सांवला बाल काले घुंघराले काला शूट चूड़ीदार कुर्ता काला कढ़ाईदार, उपर ग्रे रंग की जैकेट, दोनो हाथो की कलाई में लाल चूड़ियां, दोनो पैरो में बिछुवा पहने है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

पुलिस के अनुसार शव लगभग एक दो दिन
पुराना है, महिला के माथे पर से खाल का हिस्सा गायब है और हल्की खरोंचे भी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

थाना तल्लीताल क्षेत्र अंतर्गत दोगांव मटियाली डोन बोस्को स्कूल के पास रोड किनारे एक अज्ञात महिला का शव पाया गया है उक्त महिला हुलिया लंबाई लगभग 5फीट उम्र लगभग 35 से 40 साल जिस्म इकहरा रंग सांवला बाल काले घुंघराले काला शूट चूड़ीदार कुर्ता कढ़ाईदार काला और ऊपर ग्रे रंग की जैकेट पहने है दोनो हाथो की कलाई में लाल चूड़ियां पहने है दोनो पैरो ने एक एक बिछुवा पहने है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

मृतका अज्ञात के शव का पंचायत नामा भरकर वास्ते शिनाख्त नैनीताल मोर्चरी में रखवाया गया है किसी भी व्यक्ति को उक्त महिला के बारे में कोई सूचना मिलती है तो थाना तल्लीताल नैनीताल को सूचित करने का कष्ट करे । मोबाइल नंबर थानाध्यक्ष थाना तल्लीताल 9411112870 और चौकी प्रभारी ज्योलिकोट 9761221203 नम्बर पर संपर्क कर अधिक जानकारी ले सकते हैं।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें