UKSSSC पेपर लीक मामला: नैनीताल CJM कोर्ट का कर्मचारी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक घपलेबाजी में लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी हो रही है। स्टेप अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी पेपर लीक मामले में धरपकड़ में जुटी हुई है एक के बाद एक गिरफ्तारियों के चलते लगातार बड़े स्तर के नेटवर्क तक पहुंचता जा रहा है. मामले की ताबड़तोड़ जांच कर रही STF ने अब नैनीताल सीजेएम कोर्ट में कनिष्ठ सहायक पद पर तैनात महेंद्र चौहान को देर रात गिरफ्तार किया है।

शनिवार को भी एसटीएफ ने UKSSSC) पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कुमाऊं एसपी के गनर सहित दो पुलिस जवानों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है एसटीएफ ने ₹35.89 लाख की नकदी भी बरामद की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

उत्तराखंड के कुमाऊं में विगत 24 घंटे में ताबड़तोड़ दबिश, एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया देहरादून
रात भर चली गहन पूछताछ और साक्ष्य की कड़ी जोड़ने में लगी एसटीएफ टीम को मिली सफलता दीपक शर्मा और आरक्षी अंब्रिश गोस्वामी गिरफ्तार
परीक्षा लीक से जुटाए 35.89 लाख बरामद अब तक की कार्यवाही में पेपर लीक मामले में 1.20 करोड़ कैश/इन्वेस्टमेंट का हो चुका खुलासा ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

कोर्ट का कर्मचारी महेंद्र चौहान भी जुड़ा हुआ था. आरोपी को देर रात तक एसटीएफ की लंबी पूछताछ के बाद साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।
एसटीएफ उत्तराखंड की सर्विलांस टीम ने खंगाले लाखो नंबर, कुमाऊं में परीक्षा लीक मामले में कई रडार पर।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

गौरतलब है कि उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग 2021 परीक्षा पेपर लीक कर परिणाम गड़बड़ी मामले में लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस कर्मचारी सहित 9 लोग STF द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं हालांकि अभी मास्टरमाइंड की तलाश जारी है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें