UKPSC:उत्तराखंड पीएससी भर्ती मुख्य परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग/UKPSC ने फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर भर्ती मुख्य परीक्षा के प्रवेश पत्र को जारी कर दिया है।उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर भर्ती मुख्य परीक्षा का आयोजन 11 सितंबर, 2022 से लेकर 15 सितंबर, 2022 तक किया जाएगा।

आयोग द्वारा इस भर्ती के माध्यम से कुल 46 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। प्रवेश पत्र ऑनलाइन मोड में उपलब्ध है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा में सफल हुए थे और मुख्य परीक्षा में शामिल होने की पात्रता हासिल की थी, वे अपने प्रवेश पत्र को उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र पर परीक्षा की तारीख, समय, केंद्र और इससे जुड़े अहम दिशा-निर्देश दिए गए हैं। उम्मीदवार प्रवेश पत्र लेकर ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचे। बिना इसके उम्मीदवारो को केंद्र पर प्रवेश नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को फोरेस्ट रेंज ऑफिसर के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार


सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाएं।
अब होम पेज पर दिखाई दे रहे संबंधित भर्ती के प्रवेश पत्र से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
अब आप एक नए पेज पर आ जाएंगे।
यहां मांगी जा रही जानकारी को दर्ज कर के सबमिट करें।

note-ukpsc.gov.in पर सभी जानकारी ले सकते हैं,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें