हल्द्वानी-लालकुआं हाईवे पर ट्रक और कार की भिड़ंत, एयर बैग से बची जिंदगीया-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: सड़कों पर रफ्तार कर हमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला हल्द्वानी-लालकुआं राष्ट्रीय राज्य मार्ग गोरापड़ाव के पास का है जहां ट्रक और कार में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई है जहां कार में सवार लोग मामूली घायल हुए हैं गनीमत रही की हादसा होते ही कार का एयरबैग खुल गया जिसके चलते कर में सवार जिंदगियां बच गई.


मंडी चौकी प्रभारी विजय मेहता ने बताया कि घटना बुधवार शाम का है जहां लालकुआं से हल्द्वानी की ओर आ रही कार दिल्ली नंबर की सामने से आ रही ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों गाड़ियों के पचखडे उड़ गए.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित


हादसा होते ही काफी देर तक हाइवे पर जाम लग गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों वाहनों को साइड कर यातायात को सुचारु किया. बताया जा रहा कि कर सवार सभी लोग हल्द्वानी के रहने वाले हैं.
हादसे का प्रथम दृश्य बताया जा रहा है कि हाईवे का निर्माण चल रहा है और एक ही सड़क पर वाहनों का आना-जाना हो रहा है प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों के रफ्तार काफी तेज थे जिसके चलते हादसा हुआ है. गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई.
चौकी प्रभारी विजय मेहता ने बताया कि ट्रक के चालक मौके पर ही मौजूद था दोनों गाड़ियों को जप्त कर चौकी में खड़ा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें