उत्तराखंड- होली के रंग में भंग DJ में डांस के दौरान विवाद में पीट-पीट कर युवक की हत्या,

ख़बर शेयर करें

होली के त्यौहार में कई जगहों से रंग में भंग की मामला सामने आया है उधम सिंह नगर के काशीपुर में रंगों के पर्व होली की मस्ती उस वक़्त मातम में बदल गयी, जब डीजे पर डांस के दौरान हुए विवाद में युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. हत्या के बाद इंसाफ की मांग करते हुए मृतक के परिजन और आसपास के रहने वाले लोगों ने जमकर हंगामा किया।

. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपियों में से एक की गिरफ्तारी के बाद बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दबिश दिए जाने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

घटना के बाद से पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।क्या है मामला: घटना काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र खड़कपुर देवीपुरा की है. यहां कुछ युवक होली की मस्ती में डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी दौरान उनका आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. घटना के प्रत्यक्षदर्शी विशाल के मुताबिक उसकी चाची का लड़का नरेश होली में मिलने आया था। इसी दौरान नरेश पास ही में डीजे पर डांस करने चला गया था. वहां दो पक्षों में झगड़ा होने पर नरेश बीच बचाव करवाने लगा.बताया जा रहा है कि इसके बाद वह सभी लोग नरेश से ही उलझ पड़े और लाठी डंडों से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

इस दौरान नरेश पुत्र चंद्रपाल निवासी खड़कपुर देवीपुरा गम्भीर रूप से घायल हो गया. घायल नरेश को तत्काल उपचार के लिये पहले राजकीय चिकित्सालय काशीपुर ले जाया गया, वहां उसकी हालत गम्भीर होने पर उसे मुरादाबाद ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान देर शाम उसकी मौत हो गई।लोगों ने किया हंगामा: घटना से क्षुब्ध लोगों ने आक्रोशित होकर खड़कपुर देवीपुरा मुख्य मार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया और न्याय की मांग करने लगे.

इस दौरान हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई. सूचना पाकर सीओ वंदना वर्मा भी मौके पर पहुंच गई. काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे. जिस वजह से पुलिस व लोगों के मध्य कई बार विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. पुलिस ने बमुश्किल आक्रोशित लोगों को शांत कराया.पुलिस कर रही है।सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि इस हत्या के मामले में पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है. एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

. बाकी आरोपी युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर लोगों के आक्रोश को देखते हुए खड़कपुर देवीपुरा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें