Uttarakhand :12वीं की प्रेमिका और बीबीए के प्रेमी ने कर डाला ऐसा कांड, हर कोई हैरान

ख़बर शेयर करें

हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है हरिद्वार के ज्वालापुर में दो दिन पहले तीर्थ पुरोहित परिवार की बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या के पीछे महिला की पोती ही मास्टरमाइंड निकली। प्रेम प्रसंग में रोक-टोक के चलते उसने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के दोस्त को ब्लैकमेल करते हुए दादी के कत्ल के लिए तैयार किया था। पुलिस ने आरोपित पोती और बीबीए में पढ़ने वाले मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर लिया।


ज्वालापुर कोतवाली में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि ज्वालापुर के मौहल्ला चाकलान निवासी पेशे से तीर्थ पुरोहित गंगा सप्तमी के अवसर पर पूजा अर्चना के लिए हर की पैड़ी गए हुए थे। उनकी बुजुर्ग मां घर पर अकेली थीं। दोपहर के समय चीख पुकार की आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बुजुर्ग महिला को लहूलुहान हालत में खून से सने फर्श में पाया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

पुरोहित की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में खुलासा के लिए अगले दिन कांग्रेसियों ने कोतवाली ज्वालापुर का घेराव भी किया। जिस पर आचार संहिता का उल्लंघन और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया।


पुलिस ने अलग-अलग एंगल से गहरी पड़ताल करते हुए घटनास्थल की ओर आने-जाने वाले रास्तों पर लगे अनेकों सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले। कई संदिग्धों से पूछताछ के साथ ही हत्या के दौरान आवाजाही करते दिख रहे एक संदिग्ध युवक से सख्ती के साथ पूछताछ की तो युवक ने हत्या की बात कबूलते हुए पूरे घटनाक्रम और हत्या की वजह सहित इसमें शामिल सभी किरदारों से पर्दा उठाया।
संदिग्ध युवक बीबीए छात्र ने पूछताछ में बताया कि मृतका की पोती कनखल निवासी युवक के साथ अफेयर है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

बुजुर्ग महिला की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसकी पोती ने कराई थी. 19 साल की 12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की को दादी का रोक-टोक करना पसंद नहीं था, इसलिए उसने अपने बॉयफ्रेंड के दोस्त के हाथों अपनी 63 साल की दादी की हत्या करवा दी. मंगलवार को हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूरा परिवार घर से बाहर था और बुजुर्ग घर में अकेली थी. पहले से की गई प्लानिंग के तहत उदित झा नाम का युवक मौहल्ला चकलान स्थित महिला के घर पर पहुंचा और बुजुर्ग से उनके पोते का दोस्त होने की बात कह कर घर में दाखिल हो गया.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


युवक ने से पीने के लिए पानी मांगा. फ्रिज से पानी निकाल कर देने लगी. इतने में युवक अपने साथ लेकर आए हथौड़े से बुजुर्ग के सिर और चेहरे पर कई वार किए और निर्ममता से हत्या कर फरार हो गया. मंगलवार की दोपहर परिवार के वापस लौटने पर महिला का शव लघुहान हालत में मिला था.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें