Uttarakhand: दो बहनों की लव स्टोरी प्यार के लिए ‘तकरार’: प्रेमियों से शादी की जिद पर अड़ीं, पुलिस के भी छुटे पसीने,

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड दो बहनों की लव स्टोरी का मामला सामने आया है हरिद्वार के रुड़की में दो सगी बहनें अपने-अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गईं। फिर क्या था जब परिजनों ने मना किया तो हंगामा हो गया। इतना ही नहीं दोनों बहनें परिजनों की शिकायत लेकर कोतवाली भी पहुंच गये।जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों की करीब एक साल पहले गांव में एक शादी में दो युवकों से मुलाकात हुई थी।

धीरे-धीरे इन लोगों के बीच बातें होती गई। दोनों बहनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। इसब बाद दोनों ने मोबाइल नंबर दे दिए और लंबी बातचीत होने लगी। इस दौरान बातचीत में दोनों बहनों ने शादी की कसमें भी खाईं। इस बीच परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने दोनों को डांट फटकार लगाई और दोनों के घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी। परिजनों ने दोनों के मोबाइल भी ले लिए।मामला ज्यादा आगे न बढ़े इसके लेकर परिजनों ने दो बेटियों का रिश्ता दूसरे गांव के दो सगे भाइयों से तय कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नेपाल में हादसा 63 यात्रियों को ले जा रही 2 बसें त्रिशूली नदी में डूबी सभी लापता

बेटियों को अपनी शादी की खबर लगी तो उन्होंने विरोध किया। इसके बाद घर में हंगामा हुआ तो दोनों बहनें सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गई और परिजनों की शिकायत की। दोनों ने शिकायत कर बताया कि परिजन उनकी जबरन शादी करवाना चाहते हैं जबकि वह अपने.अपने प्रेमी से शादी करना चाहती हैं। इधर जब पुलिस ने परिजनों को यह जानकारी दी तो उन्होंने बताया कि दोनों युवक उनकी बिरादरी के नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कलसिया नाला उफान पर कई घरों में घुसा पानी,देवखड़ी नाले में बही बुलेट युवक,युवक की तलास जारी-देखे-VIDEO

इसलिए वह शादी नहीं करना चाहते हैं। पुलिस ने दोनों को समझाकर किसी तरह परिजनों के साथ घर भेज दिया। साथ ही परिजनों को चेतावनी दी गई है कि दोनों पर जबरन शादी का दबाव बनाया गया तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों बहनों और परिजनों को समझाने बुझाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें