डीजे बंद करवाना दूल्हे के भाइयों को पड़ा महंगा, लाठी-डंडों से किया हमला

ख़बर शेयर करें

इन दिनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है शादी के बाद हुई पार्टी में बवाल हो गया। डीजे पर डांस कर रही महिलाओं से छेड़छाड़ होता देख दूल्हे के भाई ने डीजे बंद करवाया तो गांव के ही कुछ युवकों ने उसे पीट दिया। मामला उधम सिंह नगर का है बागवाला दानपुर निवासी व्यक्ति ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि शनिवार रात घर में उसके भाई के विवाह की पार्टी हो रही थी। इस दौरान गांव के ही चार-पांच युवक डीजे पर डांस कर रही महिलाओं को परेशान करने लगे।


पुलिस के मुताबिक, बागवाला दानपुर निवासी अभिमन्यू पुत्र श्याम लाल ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि शनिवार रात घर में उसके भाई के विवाह की पार्टी हो रही थी। इस दौरान गांव के ही चार-पांच युवक डीजे पर डांस कर रही महिलाओं को परेशान करने लगे। यह देख उसने डीजे बंद करवाया तो युवकों ने उन पर हमला कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि पार्टी में आए लोगों ने बीचबचाव किया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर चले गए। मगर आरोप है कि कुछ देर बाद अपने अन्य साथियों के साथ वे फिर वहां पहुंचे और उन्होंने चचेरे भाई सहित उस पर हमला कर दिया। साथ ही बंदूक लहराते हुए घर में घुस आए और फिर से लाठी डंडों से हमला किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

शनिवार रात घर में उसके भाई के विवाह की पार्टी हो रही थी। इस दौरान गांव के ही चार-पांच युवक डीजे पर डांस कर रही महिलाओं को परेशान करने लगे। यह देख उसने डीजे बंद करवाया तो युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO


पूरे मामले पुलिस आरोपियों के खिलाफ जांच पड़ताल कर रही है पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें