Uttarakhand News: यूट्यूबर को टेडी बियर का मास्क लगाकर रील बनाना बड़ा भारी,पंहुचा हवालात,जाने पुरा मामला

ख़बर शेयर करें

शहर की सड़कों पर टैडी मास्क पहनकर गलत तरीके से बाइक चलाने एवं छात्राओं के आसपास रील बनाकर प्रसारित करने वाले यूट्यूबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित का शांति भंग में चालान कर दिया है।

मामला हरिद्वार के रुड़की का है जहां पिछले कई दिनों से रुड़की की सड़कों पर एक यूट्यूबर की ओर से तरह-तरह की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की जा रही थी। इतना ही नहीं कुछ वीडियो आपत्तिजनक भी हैं और मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन भी किया जा रहा है। इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने बाइक नंबर एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक देहात के निर्देश के बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने इस यूट्यूबर की तलाश शुरू कर दी जिस पर पुलिस ने उसको सिविल लाइंस बाजार से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि युवक द्वारा स्कूल, कालेज जाती छात्राओं एवं युवतियों के आसपास में खड़े होकर वीडियो एवं रील बनाकर प्रसारित किया जा रहा था। स्कूल, कालेज के आसपास कई वीडियो बनाई गई। इससे शांति व्यवस्था प्रभावित हो सकती है।

इसके चलते युवक की तलाश कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अमन खान निवासी बिझौली कोतवाली मंगलौर बताया। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया। वहीं पुलिस इस मामले में अन्य लड़कों को भी चिह्नित करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

रुड़की एवं आसपास के क्षेत्रों में कई दिन से एक स्पाइडरमैन की वेशभूषा पहने युवक का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। यह युवक कभी फल की दुकान से फल खरीदते हुए नजर आ रहा है तो कभी वीडियो बनाते हुए, लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें