Uttarakhand News:शादीशुदा से प्यार की सजा, मां से जकड़े पैर और बाप ने दुपट्टे से कसा गला

ख़बर शेयर करें

शादीशुदा युवक से एक युवती को प्यार करना भारी पड़ा है. मामला उधम सिंह नगर का है जहां उसी के माता-पिता ने बेरहमी से कत्ल कर दिया बताया जा रहा है कि किशोरी सुबह में प्रेमी से मिलकर लौट रही बेटी के मां ने पैर जकड़े और बाप ने दुपट्टे से गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को आत्महत्या का रंग दिया और लाश लेकर बिलासपुर उत्तर प्रदेश भाग निकले। कातिल मां-बाप लाश को दफनाने की फिराक में थे, लेकिन तभी पुलिस बजावाला थाना अजीमनगर रामपुर स्थित कब्रिस्तान कब्रिस्तान पहुंच गई और हत्याकांड का भंडाफोड़ हो गया।


सोमवार को आईपीएस प्रशिक्षु, सीओ सदर निहारिका तोमर और कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने हत्याकांड का खुलासा किया। बताया कि पहाड़गंज रुद्रपुर में रहने वाले शफी अहमद यहां पत्नी खातून जहां व बच्चों के साथ रहते थे। शफी की नाबालिग बेटी को एक शादीशुदा युवक से प्यार था। परिवार की रोक के बावजूद उसका मिलना-जुलना जारी रहा। 23 फरवरी की रात परिवार खाना खाकर सो गया। सुबह चार बजे परिजनों की आंख खुली तो बेटी बिस्तर पर नहीं थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

मां ने तब तक नही छोड़ा पैर जब मर नही गई


तलाशा तो बेटी छत से उतरते और एक युवक छत से कूद कर भागता दिखा। इस पर शफी और खातून जहां ने उसे बुरी तरह पीटा। वह माफी मांग रही थी और दोबारा ऐसा करने के लिए गिड़गिड़ा रही थी, लेकिन माता-पिता के सिर पर खून सवार था। शफी ने दुपट्टे से बेटी का गला कस दिया। वह छटपटाने लगी तो मां ने उसके पैर जकड़ लिए और तब तक जकड़े रखा जब तक उसकी सांस नहीं रुक गई। भोर छटी तो माता-पिता ने रोना और चीखना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

कब्रिस्तान से लाश लाई पुलिस
मोहल्ले वाले और रिश्तेदार जुटे तो किसी को आत्महत्या तो किसी को बीमारी से मौत की कहानी सुना दी। फिर एक रिश्तेदार की गाड़ी लेकर बिलासपुर उत्तर प्रदेश रवाना हो गए। पुलिस को खबर लगी तो वह भी पीछे हो लिए। कब्रिस्तान में बेटी को दफनाने की तैयारी चल रही थी, तभी पुलिस पहुंच गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि हुई तो हत्यारे मां-बाप ने हत्या की पूरी कहानी पुलिस के सामने उगल दी। पुलिस ने शफी अहमद निवासी बजावाला अजीमनगर रामपुर और उसकी पत्नी खातून जहां को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें