Uttarakhand News:अजब प्रेम की गजब कहानी! प्रेमिका का घर मिलने पहुंचे प्रेमी की हुई पिटाई,पंचायत ने कराई शादी,

ख़बर शेयर करें

प्रेमी प्रेमिका का मिलना और उनकी पिटाई और फिर शादी के कई मामले सुने होंगे लेकिन इस बार उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर से सामने आया है यहां पहले प्रेमिका के घर मिले पहुंचे प्रेमी को घर वालों ने जमकर पिटाई की और फिर उसकी प्रेमिका से शादी भी करा दी. प्रेमी ने भरी पंचायत में प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा. पंचायत में शादी को लेकर बाकायदा राजीनामा भी लिखवाया.

सूत्रों की मानें तो प्रेमिका नाबालिग है. फिलहाल घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.
बताया जा रहा है कि लड़का-लड़की दोनों काफी दिनों से एक दूसरे के प्यार करते हैं. लंबे समय से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते दिन लड़की प्रेमी से शादी करने की मांग को लेकर उससे घर पहुंच गई, जिस पर युवक के घरवालों ने नाराजगी जताई.

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना


प्रेम प्रंसग को लेकर गांव में पंचायत हुई. पंचायत ने दोनों पक्षों के लोगों की राय जानने के बाद युवक युवती को शादी की इजाजत दे दी. भरी पंचायत में प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली. युवती ने पंचायत में साफ तौर पर कहा कि अगर उसके पति को किसी ने कोई नुकसान पहुंचाया तो वह उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश


पंचायत में दोनों पक्षों के बीच बाकायदा राजीनामा लिखा गया. इसके बाद युवती प्रेमी युवक के साथ पंचायत से ही ससुराल के लिये विदा हो गई. वहीं दूसरी ओर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस युवती की पंचायत में शादी कराई गई है, वह नाबालिग है. फिलहाल मामला पुलिस के पास नहीं है पुलिस के मुताबिक अभी तक उसके पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं सामने आया है प्रेमी प्रेमिका की पंचायत में शादी चर्चा का विषय बना हुआ है लोग तरह-तरह के कयास भी लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें