Uttarakhand News :उत्तराखंड की मनस्वी को अमेरिका के बाद,अब बिग बॉस के घर मे हुई एंट्री,पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का रह चुकी हैं स्टार प्रचारक

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के कई कलाकार आज के वक्त में माया नगरी में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसी बीच नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई सलमान खान होस्टेड बिग बॉस के शो में नजर आई हैं। पूर्व में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी मनस्वी अब बिग बॉस के शो में चमकने के लिए तैयार हैं। साल 2023 में आयोजित हुए बिग बॉस के 17वें सीजन में मनस्वी को वाइल्ड कार्ड के ज़रिए बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है।

टीवी में आ रहे इस शो पर शिरकत करने से पहले मनस्वी अपने नाम कई बड़ी उपलब्धियां कर चुकी हैं। बता दिया जाए कि मनस्वी वर्तमान में लॉस एंजेलिस में रह रही हैं और वहीं से मॉडलिंग भी कर रहीं हैं। इस से पहले बॉलीवुड की फिल्म एक्शन जैक्सन में मनस्वी अजय देवगन के साथ अपना पहला डेब्यू कर चुकी हैं। अभी हाल ही में वे काजोल की डिजनी हॉटस्टार वेब सीरीज ट्रायल में एक मुख्य भूमिका में भी नजर आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल


मनस्वी ने अपने सफर की शुरुआत चंडीगढ़ शहर से हुई थी जहां उन्होंने 2006 में चंडीगढ़ से प्रथम श्रेणी में इंटर किया था। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। एक एलीट मॉडलिंग कंपनी से जुड़कर वर्ष 2006 में ही उन्होंने अपने करियर का पहला खिताब “इंडिया मॉडल हंट” जीता था। इसके बाद वर्ष 2008 में उन्होंने मलयेशिया में हुई मिस इंटरनेशनल टूरिज्म प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व किया। इस प्रतियोगिता में जीत उनके हिस्से आई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

साल 2010 में मनस्वी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 की विजेता बनी। वे इलीट मॉडल लुक इंडिया 2016 का भी टाइटल जीत चुकी हैं।
मनस्वी अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका भी निभा चुकी हैं। यही नहीं वे अमेरिका के सबसे बड़े भारतीयों के संगठन रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन (आरएचसी) की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। ट्रंप के राष्ट्रपति बनने पर हुए शपथ ग्रहण समारोह में भी वे विशिष्ट अतिथि के रूप में नज़र आई थी। इसी दौरान ट्रंप की जीत पर आयोजित एक कार्यक्रम में मनस्वी ने अपनी नृत्य की प्रस्तुति दी थी। अपने नृत्य के लिए मनस्वी काफी सराही गई थी और विश्व में बहुत चर्चित भी रही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें