Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO

ख़बर शेयर करें

आठ वर्षीय बेटी की बर्बरता पूर्वक पिटाई करने और गला घोंटकर हत्या करके शव को घर से सामने एक खाली मकान के कमरे में गड्ढे खोदकर दबाने की आरोपी सौतेली मां लक्ष्मी देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया है।

मामला उधम सिंह नगर के काशीपुर के है जहां सौतेली बेटी को कलयुगी मां ने बेरहमी से हत्या कर दी खड़कपुर देवीपुरा निवासी मोनू कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पहली पत्नी रीना की 5-6 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। उससे उसकी दो बेटियां सोनी (8) और तनु (6) थीं। दोनों की परवरिश के लिए परिजनों ने चार साल पहले उसकी दूसरी शादी ग्राम फजलपुर थाना डिलारी जिला मुरादाबाद (यूपी) निवासी लक्ष्मी से करा दी थी। उससे उसका बेटा देव (2) और बेटी देविका (3) है। सोनी कक्षा चार में पढ़ती थी।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना


16 अप्रैल को मोनू अपने ममेरे भाई के लगन में बिजनौर के ग्राम गल्लाखेड़ी गया था. 17 अप्रैल को सोनी को कन्या पूजन के लिए तैयार कर उसकी दादी संतोष देवी भी चली गई. उसी दिन शाम के समय लक्ष्मी ने अपने पति को फोन कर सोनी के लापता होने की सूचना दी. मोनू ने घर पहुंचकर बेटी की तलाश की और 112 नंबर पर आईटीआई पुलिस को सूचना दी.अगले दिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए. एक फुटेज में लक्ष्मी अपनी सौतेली बेटी सोनी को बगल में दबाकर सामने स्थित निर्माणाधीन मकान में जाती दिखाई दी. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो लक्ष्मी ने हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गुरुवार रात 12 बजे मकान के भरान को डाली गई रेत से सोनी का शव बरामद कर लिया. उसके गले में रस्सी के निशान और शरीर पर जगह-जगह फफोले थे. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उसके पिता को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपी लक्ष्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें 👉  गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड: हल्द्वानी,देहरादून में 14 साल बाद टूटा तापमान का रिकॉर्ड बाजारों में सन्नाटा; देखिए कितना पहुंचा तापमान

आरोपी लक्ष्मी देवी ने बताया उसका पति मोनू कुमार और सास संतोष देवी सोनी को ज्यादा लाड़-प्यार करते थे जिसे लेकर अक्सर घर में झगड़ा होता रहता था। इसी बात को लेकर वह सोनी से द्वेष भावना रखती थी। बताया उसने मौका पाकर उसकी हत्या कर दी और शव को घर के सामने खाली मकान में छिपा दिया। साथ ही पति को उसके गुम होने की फोन करके जानकारी दी.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें