Uttarakhand:हल्द्वानी में व्यापार में साझेदार बनाने का झांसा देकर महिला ने व्यापारी से हड़पे 8 लाख, महिला पहले भी रह चुकी है विवादों में

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : शहर के ब्यूटी पार्लर चलने वाली एक महिला एक बार फिर से विवादों में सामने आई हैं. ताजा मामला एक कपड़ा व्यापारी से जुड़ा है जहां महिला ब्यूटी पार्लर संचालक ने कॉस्टमेटिक कारोबार में साझेदार बनाने के नाम पर अल्मोड़ा निवासी व्यापारी से सवा 8 लाख रुपये हड़प लिए है.मामला कोतवाली तक पहुंचा तो दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

अल्मोड़ा निवासी कपड़ा कारोबारी ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि उसके जानने वाले एक व्यक्ति के जरिये उसकी मुलाकात हल्द्वानी में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला से हुई थी महिला ने कपड़ा व्यापारी से कहा वह कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बनाने जा रही है अगर सवा 8 लाख रुपये उसके व्यापार में लगाए तो हर महीने 25 से 30 हजार रुपये कमाई के तौर पर मिलेंगे इस दौरान महिला ने कहा कि व्यापार में महिला और उसका भाई 40-40 और व्यापारी 20 प्रतिशत का हिस्सेदार होगा. जब व्यापारी ने कहा की उसे इस नए कारोबार के बारे में कोई अनुभव नहीं है इस पर महिला ने कहा कि आपको केवल पैसा इन्वेस्ट करना है और आपको हर महीने घर बैठे कमाई होगी.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


कॉस्मेटिक का कारोबार उनकी टीम देखी है जहां महिला के झांसी में आकर व्यापारी ने सवा आठ लाख रुपये करीब 10 महीने पहले दिया था.पहले महीने महिला ने उसके खाते में 15 सौ रुपये डाले और कहा फायदा नहीं हुआ इसी वजह से पैसे कम डाले इसके बाद महिला और उसके भाई ने कहा कि कंपनी घाटे में चल रही है.
इसके बाद व्यापारी महिला और उसके भाई से अपना पैसा मांग रहा था लेकिन महिला द्वारा व्यापारी को पैसा नहीं लौटाया गया.मामला भोटियापड़ाव पुलिस चौकी पहुंचा और हल नहीं निकला तो रविवार को दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए आरोपी महिला ने व्यापारी पर बदसलूकी और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:अल्मोड़ा में जंगल की आग के चपेट में वन विभाग की गाड़ी, चार वन कर्मचारियों की जलकर मौत चार घायल-देखे-VIDEO

वहीं व्यापारी का कहना है कि घाटे की बात कहकर महिला ने व्यापार बंद कर दिया और अब वह पिछले आठ महीने से महिला और उसका भाई से पैसे मांग रहा है लेकिन पैसे देने के बजाय उल्टा उसको धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:पत्नी के साथ ससुराल आया था युवक,नदी में डूबने से दंपती की मौत…मार्च में हुए थी शादी


फिलहाल पुलिस दोनों तरफ से तहरीर लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस का कहना है की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
बताया जा रहा है कि ब्यूटी पार्लर संचालक महिला पहले भी विवादों में रह चुकी है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें