Nainital News: सावधान: फर्राटा पंखा ने बीटेक की छात्र की ली जान करंट लगने से हुई मौत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: गर्मी से बचने के लिए फर्राटा पंखा एक युवक के लिए काल बना है. मामला नैनीताल जिले के रामनगर का है जहां शनिवार देर रात गैबुआ निवासी बीटेक के प्रथम वर्ष के छात्र की फर्राटा पंखे से करंट लगने से मौत हुई है. छात्र के मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है

रविवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया जा रहा है कि रामनगर गैबुआ निवासी हेम चंद्र जाेशी का 18 वर्षीय पुत्र रोहित जोशी शनिवार रात पढ़ाई कर रहा था, तभी अचानक फर्राटा पंखा बंद हो गया। जब वह पंखे को देखने के लिए गया तो इसी दौरान पंखा छूते ही उसे करंट लग गया, जिससे रोहित जमीन पर गिर गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

यह देख रोहित को उसके पिता पड़ोसियों की सहायता से संयुक्त चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया बताया जा रहा है कि रोहित आम्रपाली संस्थान से बीटेक कर रहा था। उसके पिता किसान हैं हादसे में रोहित की मौत होने से उसकी मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO


कई बार देखा जाता है कि फर्राटापंखा लोग उठाकर घरों में इधर-उधर रखते हैं लेकिन पलक लगने के चलते पंखे में करंट रहता है लेकिन धोखे से इस तरह की घटनाएं होती है घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें