हल्द्वानी-छात्र को चाकू मार लहूलुहान करने वाली घटना का पुलिस ने किया खुलासा, इन लोगों ने दिया घटना को अंजाम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर के ठंडी सड़क में शुक्रवार को गुरु तेग बहादुर स्कूल के बाहर छात्रों के दो गुटों में हुए झगड़े में एक छात्र चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। लहूलुहान हालत में पुलिस ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन नाबालिग छात्र चिन्हित कर उनको हिरासत में लिया है,।

एसपी क्राइम डॉ जगदीश चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया की चाकू मारने वाले तीनों नाबालिग छात्र लालकुआं के हल्दूचौड़ और बिंदुखत्ता के रहने वाले हैं, तीनों को पुलिस शनिवार को जुबेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करेगी पूरे मामले में घायल छात्र परिजनों की तहरीर पर तीनों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, इसके अलावा गुरु तेग बहादुर स्कूल प्रशासन ने भी मारपीट और अभद्रता करने वालों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है जिसपर पुलिस ने 20 अज्ञात छात्रों पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

एसपी क्राइम डॉक्टर जगदीश चंद्र का कहना है की घटना से दो दिन पूर्व आपस में दोनों गुटों में लड़ाई हुई थी दोनों गुटों में आज समझौता होना था इस दौरान दोनों गुट फिर आपस में भीड़ गए जिसमें चाकू लगने से सक्षम आर्य नाम का गम्भीर रूप से घायल हो गया, फिलहाल सक्षम अस्पताल में भर्ती है जिसका इलाज चल रहा हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें