पिथौरागढ़:चारपहिया वाहन से स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गाड़ी सीज-VIDEO

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़: जनपद के गंगोलीहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को चौपहिया वाहन से स्टंट करना भारी पड़ा है. युवक का स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही किया है. एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जहां देखा गया कि एक युवक द्वारा चलती बिलोरो वाहन से स्टंट किया जा रहा था जहां युवक द्वारा सड़क पर चलती गाड़ी में उत्तर और चढ़ रहा था.

जांच पड़ताल की गई तो पता चला की वीडियो गंगोलीहाट थाना क्षेत्र का है वीडियो इंस्टाग्राम पर लोड किया हुआ था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्टंट करने वाले युवक हरीश सिंह निवासी जाखनी उप्रेती गंगोलीहाट को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है साथ ही उक्त वाहन को भी सीज करने की कार्रवाई की गई है युवक द्वारा भविष्य में ऐसा कृत नहीं करने के संबंध में माफीनामा भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

गौरतलब है कि पहाड़ों पर लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर युवक द्वारा चार पहिया वाहन स्टंट करने का वीडियो वायरल हो रहा था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि दोपहिया और चार पहिया वाहन पर किस तरह का स्टंट नहीं करें नहीं तो उसके खिलाफ मोटर वाहन एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

गौरतलब है कि पहाड़ों पर लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं उसके बावजूद लोग इस तरह स्टंट कर जान जोखिम में डाल रहे हैं.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें