पिथौरागढ़: दर्दनाक सड़क हादसे में खाई में गिरा वाहन एक की मौत-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़- थल मोटर मार्ग पर लेखघाटी के पास एक टिप्पर वाहन के गहरी खाई में गिरने से चालक की हुई मृत्यु, थाना पुलिस व एस0डी0आर0एफ0 ने स्थानीय व्यक्तियों की मदद से मृतक को खाई से निकालकर पहुँचाया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दी दिनांक-24.03.2023 को डॉयल- 112 के माध्यम से थाना थल को सूचना मिली कि पिथौरागढ़- थल रोड पर लेकघाटी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया है।

उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष थल, योगेश कुमार मय पुलिस टीम व रेस्क्यू उपकरणों के तुरन्त घटनास्थल पर पहुँचे तो देखा कि एक टिप्पर वाहन संख्या- UK 05CA/0398 मुख्य सड़क से लगभग 300 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरा हुआ था। पुलिस टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद गहरी खाई में उतरकर देखा तो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ था, जिसमें वाहन चालक को काफी गम्भीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

दुर्घटनास्थल पर एस0डी0आर0एफ0 टीम व स्थानीय ग्रामीण भी मौजूद थे, जिनकी मदद से मृतक को गहरी खाई से निकालकर मुख्य सड़क पर लाया गया तथा पुलिस टीम द्वारा मृतक का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ भिजवाया गया। उक्त वाहन पिथौरागढ़ से थल की तरफ आ रहा था तथा लेकघाटी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

नाम/ पता मृतक:- गोपाल राम पुत्र श्री नैन राम, निवासी- लेलू वड्डा थाना जाजरदेवल जिला पिथौरागढ़।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें