नैनीताल : ट्रक की टक्कर से छत गिरा नीचे -बाल बची युवक युवती की जान- देखे खतरनाक (CCTV VIDEO)

ख़बर शेयर करें

नैनीताल जनपद के भीमताल से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक दुकानदार की लापरवाही युवती के लिए जाने के लिए खतरा बन सकता था । बताया जा रहा है कि दुकानदार द्वारा बारिश से दुकान के आगे अवैध तरीके से भारी भरकम लोहे एंगल के बने भारी-भरकम छत तैयार किया गया था। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने छत को टक्कर मार दी। छत टूट कर वहां खड़ी एक युवती के ऊपर जा गिरा गनीमत रही कि युति मामूली रूप से घायल हुई है वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

नैनीताल जिले में भीमताल के गोरखपुर तिराहे पर सड़क किनारे कुछ दुकानें हैं। दुकानों ने गैरकानूनी तरह से अपनी झाप सड़क तक बढ़ा रखी हैं। बरसात का पानी रोकने के लिए बनाई इन झापों से सड़क में हर समय हादसा होने की संभावनाएं बनी रहती है। सड़क पर पहाड़ों को आने जाने वाले खूब ट्रक चलते हैं, जिनमे से कुछ तय बॉडी से अधिक बड़ी बॉडी बनाकर ज्यादा माल ले जाते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


शुक्रवार को हल्द्वानी से पहाड़ों को जाने वाले मार्ग में गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक, पार्सल की दुकान के बाहर की झाप से टकरा गया। ट्रक की बॉडी तय सीमा से अधिक थी और दुकान की झाप अवैध बनी हुई थी। ट्रक की टक्कर से छत धड़ाम से नीचे खड़े युवक युवती पर गिर गई। गनीमत रही कि दोनों बाल बाल बच गए। ये पूरा मंजरा सी.सी.टी.वी.कैमरे में कैद हो गया। इस घटना में लड़की के सर पर हल्की फुल्की चोटें आई हैं, फिलहाल वो खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार


पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारी भरकम झाप युवती के ऊपर जा गिरा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

सीसीटीवी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें