उत्तराखंड- मौसम का तत्कालिक बुलेटिन जारी , किन जिलों में कितने mm हुई बारिश, देखें – मौसम की जानकारी

ख़बर शेयर करें

देहरादून- उत्तराखंड के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटों से रुक-रुक कर बरसात हो रही है बरसात के चलते जहां जनजीवन अस्त व्यस्त है तो वही भारत मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तराखंड राज्य के लिए तीश घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी किया है। आज जारी तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल के सभी जनपदों में गर्जन के साथ तेज बारिश की संभावना है जिसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

इसके अलावा उत्तरकाशी तथा चमोली जनपदों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ भारी बारिश की संभावना है जिसको लेकर यलो अलर्ट जारी तथा गढ़वाल मंडल के जनपदों में कहीं कहीं और कुमाऊं मंडल के जनपदों के अनेक स्थानों में गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

राज्य के पहाड़ से मैदान तक भारी बारिश का दौर जारी है, पिछले तीन घंटे के दौरान सहत्रधारा में 69.5 mm, रुद्रपुर में 51 mm, चोरगलिया में 31.5 mm, रामनगर में 65.5 mm, किच्छा में 49mm, पिथौरागढ़ में 28mm, चंपावत में 28.5 mm, हल्द्वानी में 38.5 mm, पंतनगर में 33, बाजपुर में 32mm, खटीमा में 16 mm, लोहाघाट में 36.5, चल्थी में 32 mm समेत तमाम इलाकों में रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें