दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या लाश खेत में फेंका देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है अपराधी बेखौफ अपराधी को अंजाम दे रहे हैं उधम सिंह नगर के बाजपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ एक महिला के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को गन्ने खेत में फेंक दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गए जहाँ घटना स्थल का मुआयाना किया। घटना का खुलासा करने के उद्देश्य से फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग एक्सपर्ट टीम मौक़े पर पहुंची और सेम्पल लिए।
ताजा मामला है जनपद के बाजपुर के ग्राम कनोरा का है जहाँ गन्ने के खेत में एक महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव मिला। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस हक्का बक्का रह गई क्यों कि शव को देखकर लगा कि महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गयी है जिसके बाद दौराहा चौकी पुलिस ने अपने अलाधिकारी को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

सूचना पाकर एसपी काशीपुर आनन फानन में घटना स्थल पर पहुँच गए और उन्होंने फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग एक्सपर्ट टीम को घटना पर बुला कर सेम्पल लिए। साथ में घटना की गंभीरता को देखते हुए टीमों का गठन किया है जोकि जल्द ही खुलासा करने की हुंकार भर रही है। काशीपुर के एसपी अभय सिंह ने बताया कि बाजपुर दोराहा चौकी में कल इस महिला की मिसिंग की सूचना मिली थी जिसके बाद से पुलिस छानबीन में जुटी थी कि आज कनोरा के ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में एक महिला शव होने की सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

जिससे पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम को भेजवा दिया। बताया कि शव को देखकर लगता है कि महिला के गले पर कुछ निशान हैं और कुछ संघर्ष किया हुआ प्रतीत हुआ है जिससे फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड टीम ने सेम्पल लिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें