लालकुआं: नगर पंचायत में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ BJP युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष बैठे धरने पर- चेयरमैन के खिलाफ खोला मोर्चा-देखे-(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस की सरकार है प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कह रही है लेकिन अपने ही सरकार में लालकुआं भाजपा मंडल के युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष बॉबी संभल नगर पंचायत लालकुआं में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं।

लालकुआं भाजपा मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष बॉबी संभल लालकआं नगर पंचायत अंतर्गत हुए कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए लालकुआं तहसील परिसर में धरने पर बैठ नगर पंचायत में हुई भारी वित्तीय अनियमितताओं की विजिलेंस जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,


बॉबी संभलने नगर पंचायत में हुई भारी अनियमितताओं को लेकर अपने समर्थकों के साथ चार दिनों धरने पर बैठे हैं जहां सरकार और जिला प्रशासन से नगर पंचायत में हुई भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग की है। बॉबी संभल का कहना है कि लालकुआं नगर पंचायत सीमा अंतर्गत वार्ड नंबर 2 में शहीद स्वर्गीय श्रीमती माया बिष्ट के नाम से बनाए गए शहीद द्वार, बुध बाजार में बनाए गए मछली बाजार भवन, गुरुद्वारा मार्केट में बनाए गए शौचालय, सोलर लाइट एवं एलइडी लाइट खरीद घोटाला, सहित कई ऐसे मामले हैं जिसमें भारी वित्तीय घोटाला हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल

बॉबी संभल का कहना है कि वित्तीय घोटालों को लेकर अधिकारियों को कई बार अवगत करा चुके हैं लेकिन अधिकारियों द्वारा कोई करवाई नहीं की गई जिसके बाद मजबूरन नगर पंचायत में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ धरने पर बैठना पड़ा है। बॉबी संभल का आरोप है कि नगर पंचायत के कई विकास कार्यों के नाम पर भारी भ्रष्टाचार किया गया है ऐसे में इसकी तुरंत न्यायिक जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक इस भ्रष्टाचार की न्यायिक जांच नहीं होती है तब तक वह अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

इस पूरे मामले में लालकुआं नगर पंचायत के चेयरमैन लालचंद सिंह का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। जो भी नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत विकास कार्य हुए हैं वह बोर्ड की सहमति से प्रस्तावित होता है पूरी पारदर्शिता से टेंडर प्रक्रिया के माध्यम से विकास कार्य किए जाते हैं भाजपा के लोग केवल राजनीति करने का काम कर रहे हैं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें